भाजपा नेता धनंजय कुलकर्णी के दूकान से मिले अवैध हतियार.

महाराष्ट्र की थाणे पुलिस ने बीजेपी के लोकल नेता को गिरफ्तार किया है. उसके पास से हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार नेता का नाम धनंजय कुलकर्णी है, जो डोम्बिवली बीजेपी का उपाध्यक्ष है. उसके पास से ऐसे 170 हथियार बरामद हुए हैं, जो पूरी तरह से प्रतिबंधित हैं.

भाजपा नेता के दूकान से मिले अवैध हतियार.

थाणे पुलिस को सूचना मिली थी कि डोम्बिवी की एक दुकान में अवैध हथियार रखे हुए हैं. सूचना मिलने पर क्राइम ब्रांच के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर संजू जॉन ने अपनी टीम के साथ डोम्बिवली के महावीर नगर इलाके के श्रीकांत टावर में छापेमारी की. इस टावर में तपस्या फैशन नाम की एक गिफ्ट शॉप से हथियार बरामद हुए. पुलिस ने पाया कि धनंजय कुलकर्णी ने अपनी दुकान में अवैध तरीके से कई तलवार, गंडासा, डिजाइनर चाकू, कुल्हाड़ी, छुरी, एयर राइफल और पिस्टल रखी हुई हैं. पुलिस के मुताबिक कुलकर्णी के पास इन हथियारों को रखने की इजाजत नहीं थी. वो ये सारा सामान अवैध तरीके से लोगों को बेचता था. इसलिए उसे 14 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया गया.

भाजपा नेता के दूकान से मिले अवैध हतियार.

अपनी गिरफ्तारी पर कुलकर्णी ने सफाई देते हुए कहा कि ये सारे हथियार नहीं, बल्कि हथियारों के फैंसी मॉडल हैं. ये घर को सजाने वाले शोपीस हैं जिन्हें वो अपने ग्राहकों को बेचता था. अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. कोर्ट ने उसे आधारवाड़ी सेंट्रल जेल भेज दिया है.

(ये खबर हमें इंडिया टुडे से जुड़े पत्रकार दिव्येश सिंह से मिली है.)

2 thoughts on “भाजपा नेता धनंजय कुलकर्णी के दूकान से मिले अवैध हतियार.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *