“Gully Boy” ट्रेलर होगा जल्द ही लौंच.

Gully Boy – मुंबई की झुग्गियों में रहने वाला एक मुस्लिम लड़का जो रैप करता है. रैप, जिसका सीधा साधा अर्थ हममें से ज्यादातर को नहीं पता होगा, गाने का ऐसा तरीका जो अमेरिका से आया है जिसमें आप अपनी बातें बोल रहे होते हो और तुकबंदी से वो गाने जैसा लगता जाता है. इस लड़के का सपना है रैपिंग की दुनिया में आगे जाना और इन गंदली गलियों से परे निकलना जिनमें वो रहता है. रुढ़िवादी और कमजोर आर्थिक पृष्ठभूमि वाले परिवार का सपोर्ट नहीं है. अब वो बस रैप किए जाता है. वही उसकी अभिव्यक्ति है, वही आगे का रास्ता.

"Gully Boy" ट्रेलर होगा जल्द ही लौंच.

क्या है कहानी?

ये कहानी है 2019 की बहु-प्रतीक्षित फिल्मों से एक ‘”Gully Boy की, जो डिवाइन और नेज़ी नाम के, मुंबई को दो लोकप्रिय रैपर्स की लाइफ से प्रेरित है.

इसमें रणवीर सिंह ने इस रैपर लड़के का रोल किया है. उसकी प्रेमिका की भूमिका में आलिया भट्ट हैं. पिता बने हैं विजय राज. मां बनी हैं अमृता सुभाष (रमन राघव 2.0). फिल्म में कल्कि केकलां, विजय वर्मा (मॉनसून शूटआउट, पिंक) और सिद्धांत चतुर्वेदी (इनसाइड एज) भी अलग-अलग किरदारों में दिखने वाले हैं.

"Gully Boy" ट्रेलर होगा जल्द ही लौंच.

कौन है किरदार और किसने बनाई है ये फिल्म?

इस फिल्म को डायरेक्ट किया है जोया अख्तर ने जिनकी पिछली फीचर थी ‘दिल धड़कने दो’ (2015). इससे पहले उन्होंने ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ (2011) और ‘लक बाय चांस’ (2009) बनाई थीं. “Gully Boy” को उनके साथ लिखा है उनकी परमानेंट रचनात्मक साथी रीमा कागती (तलाश, गोल्ड) ने.

14 फरवरी को रिलीज होने जा रही इस फिल्म का, ट्रेलर की घोषणा करने वाला ट्रेलर शुक्रवार सुबह रिलीज कर दिया गया है. बेसिकली ये भी एक ट्रेलर जैसा ही है. देखकर पता चल जाता है कि क्या कहानी है. खुलता ही रोचक वाक्य से है जहां कुछ रैपर्स की आवाज सुनाई देती है – “ठंडा कुछ नहीं, गरम ही गरम है, अंगार है.” बाद में इस रैपर की डेली लाइफ, परिवार और बाकी किरदारों की झलक दिखाई देती है. कुछ घटनाएं दिखती हैं. फिर वो रैप करता है और करीब डेढ़ मिनट के इस वीडियो का अंत होता है इस लाइन से – “असली हिप-हॉप से मिलाएं हिंदुस्तान को.”

इस ट्रेलर अनाउंसमेंट वीडियो में बताया जाता है कि “Gully Boy का पूरा ट्रेलर 9 जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

2 thoughts on ““Gully Boy” ट्रेलर होगा जल्द ही लौंच.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *