एनटीआर से लेकर जयललिता तक, २०१९ में ५ बड़ी बायोपिक्स होंगी रिलीज.

२०१९ में हिन्दी सिनेमा की तरह ही साउथ इंडियन सिनेमा भी बायोपिक्स रिलीज करने जा रहा है. साल की शुरुआत  एनटी रामाराव की Biopic से हो रही है. जिसका पहला पार्ट कथानायकुडू 9 जनवरी को रिलीज होगी। इसके बाद ४ और Biopic २०१९ में आएंगी.

जयललिता की Biopic

तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की बायोपिक भी शुरू हो चुकी है. नित्या मेनन जयललिता का रोल निभाएंगी जबकि इसका डायरेक्शन विजय करेंगे. हालांकि इसकी रिलीज डेट कन्फर्म नहीं हुई है. लेकिन 2019 के आखिर तक फिल्म रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें :- क्या है ट्रिपल तलाक बिल ?

सई रा नरसिम्हा रेड्डी

चिरंजीवी फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी से स्क्रीन पर फिर से नजर आने वाले हैं. वे फ्रीडम फाइटर उय्यलावाडा नरसिम्हा रेड्‌डी की लाइफ को पर्दे पर जिएंगे. फिल्म का डायरेक्शन सुरेन्दर रेड्‌डी करेंगे. फिल्म के 2019 में दशहरा पर रिलीज हो सकती है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी एक अलग लुक में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें :- Modi News / नरेंद्र मोदी और मनमोहन सिंह की विदेश यात्राओं की तुलना.

दो पार्ट्स में आएगी एनटीआर की Biopic

दूसरा पार्ट भी जनवरी में होगा रिलीज : एनटीआर की बायोपिक का दूसरा पार्ट महानायकुडू भी फरवरी में 7 फरवरी को रिलीज किया जाएगा. नंदमूरि बालकृष्ण एनटीआर का रोल प्ले कर रहे हैं. इसका डायरेक्शन कृष जगरलामुड़ी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :- देश का सबसे लंबा रेल पुल, जिसे देश के 3 प्रधानमंत्रियों ने बनवाया.

सीएम पर एक और बायोपिक यात्रा

आंध्रप्रदेश के सीएम रहे वाय एस राजशेखर रेड्‌डी पर बन रही बायोपिक यात्रा भी इसी साल रिलीज हो सकती है. मलयालम सुपर स्टार ममूटी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का डायरेक्शन माही राघव करेंगे. फिल्म में वायएसआर के फेमस स्टेट टूर को दिखाया जाएगा. फिल्म की रिलीज डेट 8 फरवरी रखी गई है.

कुंजली मराक्कड़ की Biopic

जमोरिन के पहले मुस्लिम नेवी चीफ कुंजली मराक्कड़ के जीवर पर आधारित Biopic भी इसी साल रिलीज हो सकती है. मोहनलाल मराक्कड़ की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का डायरेक्शन प्रियदर्शन करेंगे. कीर्ति सुरेश और कल्यानी प्रियदर्शन भी इस फिल्म में होंगी. फिल्म के मई-जून में रिलीज होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें : देश की सबसे तेज ट्रेन (T-18) को नरेंद्र मोदी दिखाएंगे हरी झंडी.

स्पोर्ट्स पर्सन पर Biopic

बैडमिंट प्लेयर पीवी संधू के कोच पुलेला गोपीचंद पर भी एक बायोपिक बन रही है. जिसमें टाइटलर रोल सुधीर बाबू करेंगे. इसकी शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है। प्रवीन सत्तारू इस बायोपिक का डायरेक्शन करेंगे. साथ ही फिल्म को इसी साल के आखिर तक रिलीज किया जा सकता है.

4 thoughts on “एनटीआर से लेकर जयललिता तक, २०१९ में ५ बड़ी बायोपिक्स होंगी रिलीज.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *