सिर्फ ५ रूपए देकर पा सकते हैं मोदी को मिलने का मौका, जानिए कैसे?

अगर आप भी भारत में रहने वाले हर एक व्यक्ति की तरह सोच रहे है की, काश हम मोदी को मिल सकते. तो जी हाँ आप सिर्फ पाच रुपये चंदा देकर मिल सकते है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को. ये कोई अफया या झूट नहीं है, अगर आपको मिलना है या इसके बारे में और जानकारी चाहिए तो आगें पढ़ें. जैसे की अगर आपके मन में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की चाहत है और आप अपनी इस चाहत को पूरा करना चाहते हैं तो आपको जल्द ही यह मौका मिल सकता है. पीएम मोदी से मिलने के लिए आपको हजारों, लाखों रुपये नहीं बल्कि सिर्फ 5 रुपये खर्च करने की जरूरत है. इसके लिए आपको ज्यादा दूर जाने की भी जरूरत नहीं है, आपको बस अपने मोबाइल में पीएम मोदी का नमो ऐप डाउनलोड करना है. नमो ऐप को डाउनलोड करने के बाद आपको भाजपा को डोनेशन देना है.

यह भी पढ़ें : नरेंद्र मोदी का कांग्रेस को चैलेंज – आओ मुकाबला करे.

इस के लिए भाजपा की ओर से कहा गया है कि इस ऐप के जरिए देश का कोई भी नागरिक 5 रुपये से 1000 रुपये तक बतौर चंदा जमा कर सकता है. यह चंदा देने के बाद आप प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कर सकते हैं. हालांकि पार्टी को चंदा देने के बाद पीएम से मिलने के लिए एक शर्त भी है. भाजपा को डोनेशन देने बाद नमो ऐप के यूजर को एक रेफरल कोड दिया जाएगा. इस कोड को यूजर को 100 लोगों के साथ शेयर करना होगा. अगर आपके लिंक से सभी 100 लोग भाजपा को चंदा देते हैं, तो आपको प्रधानमंत्री मोदी से मिलने का मौका दिया जाएगा.

जैसे की अगर मान लीजिए आपके द्वारा शेयर किए गए कोड से 100 लोग भाजपा को डोनेशन नहीं देते हैं, तो भी आपको निराश होने की आवश्यकता नहीं है. भाजपा की ओर से कहा गया है कि एक कोड से अगर 10 लोग भी डोनेशन देते हैं तो यूजर को नमो टीशर्ट और एक कॉफी मग फ्री में दिया जाएगा. वहीं इस नए फीचर को लेकर पार्टी का कहना है कि पीएम मोदी से बहुत ही कम लोग मिल पाते हैं. ऐसे में इस नए प्रयोग के जरिए लोगों के बीच पीएम मोदी का संवाद बढ़ाया जा सकेगा. इससे लोगों की पीएम तक पहुंच बनेगी.

यह भी पढ़ें : रजनीकांत ने की मोदी की प्रशंसा, जानिए कैसे?

गौरतलब हैं की प्रधानमंत्री की लोकप्रियता को भाजपा चुनाव से पहले भुनाना भी चाहती हैं. लोक सभा चुनावो में कम ही समय रह गया हैं, ऐसे में पार्टी अपने सबसे बड़े नेता को आम जनता से मिलवाकर जनता से सीधा संवाद स्थापित भी करना चाहती हैं. प्रधानमंत्री से मिलवाने के बहाने पार्टी फण्ड में भी चंदा लाने के लिए पार्टी लगातार प्रयास कर रही हैं.

अगर आप भी पीएम मोदी से मिलना चाहते हैं और इस ऐप को इंस्टॉल करना चाहते हैं तो सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर या आईओएस प्ले स्टोर में जाएं. वहां नमो ऐप या नरेंद्र मोदी ऐप सर्च करें. इसके बाद इसे इंस्टॉल करें. फिर इसमें आपको अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा. वहीं इसमें आपका लॉगिन आईडी और पासवर्ड होगा, जिससे आप इस ऐप का इस्तेमाल कर सकेंगे. तो किस बात की देर है जाइए और अभी डाउनलोड करके मोदी को मिलने का मौका पाइए.

यह भी पढ़ें : मोदी की ह्त्या की साजिश करने वाला हुवा गिरफ्तार.

 

One thought on “सिर्फ ५ रूपए देकर पा सकते हैं मोदी को मिलने का मौका, जानिए कैसे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *