BB12 : सलमान ने बनाया घरवालों को नागिन

नागिन बने घरवाले

देखाजाए तो बोहत ही एंजॉय किया घरवालों ने, कल हुवे एपिसोड में बोहत एंजॉय, डांस किया और नागिनबन मस्ती भी की, जहा उन्हें एक रोमांटिक टास्क दिया गया था वही दूसरी तरफ सलमान ने उन्हें नागिनबनवाकर नचवाया. बिग बॉस के घरमे रविवार को बोहत ही हंगामा हुवा लेकिन एक अच्छी बात ये भी हुई की, अलग अलग दिलचस्प टास्क के कारन घरवालों का मूड बदल गया. वही घर का माहौल बड़ा ही खुश्नुमाह हो गया.

यह पढ़ें : हिंदुस्तान फिर पड़ गया पाकिस्तान पर भारी

प्रीति झिंटा ने दिया रोमांटिक टास्क

प्रीति झिंटा ने पिछले एपिसोड में एक रोमांटिक टास्क दिया था. वही टास्क कल के एपिसोड में घरवालों ने परफोर्म करके बोहत एंजॉय किया. वही दूसरी तरफ सलमान ने घरवालों से नागिन डांस भी करवाया. दरअसल, सलमान खान एक दिन के लिए बोग बॉस बने थे और इसी लिए उन्होंने ये डिमांड की थी की घरवालों को नागिन डांस करना है.

इस दौरान सभी contestant  खूब मस्ती और एंजॉय करते दिखाई दिए. रोमांटिक टास्क में प्रीटी झिंटा ने कहा की हर एक घरवाले ने एक contestant को चुनकर उसके साथ रोमांटिक डांस करना है. आगेकी बात करे तो यह बता दिया जा चुका था की इस टास्क को परफोर्म करने के बाद एक घरवाले को इम्युनिटी मिलेगी, जिसके लिए टास्क हुवा.

रोमिल हुए बेटे को देखकर भाउक

इस टास्क को परफोर्म करने के बाद रोमिल को इम्युनिटी मिलती है. टास्क को परफोर्म करने के दौरान घर का मोहौल थोड़ा शांत हो चुका था. सुल्तानी आखाड़े की बात करे तो श्रीसंत और करण के बिच भिडन होती है, और नतीजा यह निकला है की करणवीर हार जाते है.

रोमिल को इम्युनिटी मिलने के बात उसे अपने घरवालों से मिलने का मौका दिया जाता है. ज़हा वह अपनी पत्नी और बेटे ओजो को मिलते है. उनको मिलने के बात रोमिल बोहत ही भाउक हो जाते है.

इस बार कोई एलिमिनेशन नहीं

एलिमिनेशन में सलमान २ contestant को सुरक्षित कर देते है. यह दोनों दीपक और रोमिल है. अब सुरभि और सोमी पर बेघर होने का खतरा है. सलमान उसीके बाद यह घोषणा कर देते है की इस बार कोई भी एलिमिनेशन नहीं होगा. दीपाली सप्ताह होने की वजह से इस सप्ताह कोई एलिमिनेशन नहीं किया गया है.

यह पढ़ें : प्रीटी झिंटा को आया सलमान पर प्यार

One thought on “BB12 : सलमान ने बनाया घरवालों को नागिन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *