देश से भागने वालों की कांग्रेस के साथ पार्टनरशिप

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज कुचामन में चुनावी सभा की. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में आतंरिक लोकतंत्र नहीं है. यह गांधी-नेहरू परिवार की प्राइवेट फर्म बन चुकी है. इन्हें भारत माता की जय कहने में शर्म आती है. ये सोनिया माता की जयकार करते हैं. वही सभा में शाह ने और एक बड़े मुद्दे पर बात की जो की बीकानेर जमीन सौदे में कारोबारी और गांधी परिवार के दामाद रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी को लोन देने वाली फर्म है ऐसा कहा, और ड़ों की टैक्स छूट मिलने को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर तगड़ा हमला बोला है.

यहां नागौर में जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि अब इस खुलासे पर राहुल गांधी क्या कहेंगे?. और अमित शाह ने कहा कि सचिन पायलट पूछते हैं कि मोदी जी ने राजस्थान के लिए क्या किया? जरा आंकड़े उठाकर देख लेते, जब केंद्र में आपकी सरकार थी, उस समय राजस्थान को 1 लाख 9 हजार करोड़ रुपए दिया गया. जब मोदीजी प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने 2 लाख 63 हजार करोड़ रुपए दिए. हम एनआरसी लेकर सिर्फ असम में 40 लाख घुसपैठियों को चिन्हित करने का काम भाजपा सरकार ने किया. संसद में राहुल बाबा एंड कंपनी हायतौबा करने लगी.

यह भी पढ़ें : मोदी की ह्त्या की साजिश करने वाला हुवा गिरफ्तार.

देश से भागने वालों की कांग्रेस के साथ पार्टनरशिप

अमित शाह का कांग्रेस पर हमला

इसके बाद अमित शाह ने करोड़ों का चूना लगाकर विदेश भागने वालों को लेकर भी कांग्रेस पर हमला बोला. शाह ने कहा, ‘ये हमें कहते हैं कि सांदेसरा क्यों भाग गया?, नीरव मोदी क्यों भाग गया? एक कोई शराब बनाने वाले माल्या थे क्यों भाग गए?. अरे राहुल बाबा ये सारे लोन आपके समय में दिए हुए हैं और आपके समय में इसीलिए भागते नहीं थे, कि उनको डर ही नहीं था क्योंकि इनके साथ (कांग्रेस) तो अपनी पार्टरनशिप चल रही है.

आगे शाह ने कहा की ‘ जैसे ही मोदी की सरकार आई, उनको डर लगने लगा कि सलाखों के पीछे जाना पड़ेगा और इसीलिए देश छोड़कर भाग गए. मैं पूछना चाहता हूं, ये कैसे रिश्ते थे कि आपके समय पर उनको भागना नहीं पड़ता था. हमारे तो कोई रिश्ते नहीं है, इसीलिए डर लग रहा है. लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि कोई कहीं पर भी भाग जाए देश का पाई-पाई का पैसा हम वापस लाने का काम करने वाले हैं. ‘ जो भागकर गए हैं उनकी लगभग 20 हजार करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी को कानून बनाकर सील करने का काम किया है.

यह भी पढ़ें : रजनीकांत ने की मोदी की प्रशंसा, जानिए कैसे?

देश से भागने वालों की कांग्रेस के साथ पार्टनरशिप

दामाद के पास पहुचा कमीशन

अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए आगे कहा, ‘आज अंग्रेजी अखबार में फ्रंट पेज पर एक बहुत बड़ी स्टोरी छपी है. एक बहुत बड़ी कंपनी को हजारों करोड़ का लोन मिला, लोन मिलने के दूसरे-तीसरे दिन ही एक महीने के अंदर उसका कमीशन उनके दामाद के पास पहुंचा. उनके दामाद की कंपनियों के पास ये कमीशन गांधी नेहरू परिवार के दामाद तक पहुंचा और उसमें से बीकानेर में 150 हैक्टेयर जमीन खरीदी. ये जमीन औने-पौन दाम पर खरीद कर, उसका अरबों-करोड़ों रुपया दामाद की कंपनियों के खाते में गया. मैं, आज कांग्रेस अध्यक्ष को पूछना चाहता हूं, ये जो अखबार ने स्टोरी प्रकाशित की है, उसका जवाब देना चाहोगे या नहीं ?’

यह भी पढ़ें : नरेंद्र मोदी का कांग्रेस को चैलेंज – आओ मुकाबला करे.

 

 

 

 

One thought on “देश से भागने वालों की कांग्रेस के साथ पार्टनरशिप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *