कहा? कैसे? और कब होगी रणवीर दीपिका की शादी?

यहाँ भी जाओं वहा भी जाओं अब तो सारे जहा में जाओं तो मिलेंगे सिर्फ दीपिका- रणवीर की शादी के चर्चे. बॉलीवुड की जान दीपिका और पॉवरफुल रणवीर सिंह  की हो रही १४ – १५ को शादी. ये दो खुबसूरत सितारे अब जीवनसाथी बनाने जा रहे है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का अफैर बड़े लंबे टाइम से चर्चा में था. लेकिन आंखिरकार अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. पुरे बॉलीवुड और भारत में चर्चा का विषय बना है इन दोनों सितारों की शादी. जानेंगे कहा और कैसे होगी शादी?

यह भी पढ़ें : सलमान ने बनाया घरवालों को नागिन

कोई ना लाए शादी में तौफे

खास बात यह है कि दोनों ने अपनी शादी में आने वाले अतिथियों से एक खास निवेदन किया है. वह निवेदन यह है कि वह किसी भी तरह के तोहफे वर वधू के लिए ना लाएं. बल्कि दोनों ने तय किया है कि वे अतिथि को भी गिफ्ट देना चाहते हैं. वह उसी पैसे को दीपिका के द लिव लाफ फाउंडेशन को डोनेट कर दें, इससे जरूरतमंद की काफी मदद हो जाएगी. दोनों ने अतिथियों से निवेदन किया है कि वह चेक सीधे तौर पर फाउंडेशन के नाम पर ही दे दें.

<!– Begin BidVertiser code –>
<SCRIPT data-cfasync=”false” SRC=”//bdv.bidvertiser.com/BidVertiser.dbm?pid=826502&bid=1970000″ TYPE=”text/javascript”></SCRIPT>
<!– End BidVertiser code –>

यह भी पढ़ें : हिंदुस्तान फिर पड़ गया पाकिस्तान पर भारी

दीपिका रणवीर की शादी

कहा होगी शादी रणदीप की शादी?

दीपिका और रणवीर सिंह की शादी लेक कोमो में हो रही है. जो कि रोमन काल से ही एक लग्जीरियस होलीडे स्पॉट रहा है. संगीत सेरेमनी 13 नवंबर को होगी. इस शादी में फराह खान, शाहरुख़ खान, संजय लीला भंसाली और करण जौहर शामिल होने वाले हैं. शादी कोंकणी और सिंधि दोनों ही तरीके से होने वाली है. बता दें कि दोनों ने रामलीला के सेट पर एक दूसरे को जानने की शुरुआत की थी और फिर दोनों ने साथ कई फिल्मों में काम किया. तभी उन्होंने यह तय किया वो एक दुसरे के लिए बने है और उन्होंने शादी कर लेनी चाहिए.

यह पढ़ें : प्रीटी झिंटा को आया सलमान पर प्यार

दीपिका रणवीर की शादी

कब और कैसे होगा पहला अपीयरेंस?

शादी के बाद दोनों मुंबई से पहले भी एक और फंक्शन में पहुंचेंगे जहां बतौर उन्हें कपल के रूप में देखा जा सकेगा. दरअसल, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 14 और 15 नवंबर को विला देल बलबियानो में होगी. इसके बाद रिसेप्शन का आयोजन मुंबई में होगा. जो 28 नवंवर को मुंबई के एक होटल में किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक इससे पहले एक वेडिंग रिसेप्शन बैंगलुरु में भी होगा जो कि 21 नवंबर को रहेगा. इस रिसेप्शन में ही पहली बार दीपिका और रणवीर बतौर कपल अपनी पहली अपीयरेंस देंगे. चूंकि दीपिका बैंगलुरु से हैं तो यह आयोजन खास तौर से बैंगलुरु में होगा.

यह भी पढ़ें : भारत की ताकत के आगे झुका तालिबान.

One thought on “कहा? कैसे? और कब होगी रणवीर दीपिका की शादी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *