सांसद डॉ. हिना गावित के हांथो से शाहादा में हुई सड़क काम की पूजा.

 

शहादा – विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत शहादा नगरपरिषद की तरफ से चार जगह हुई सांसद डॉ. हिना गावित के हांथो से हुई पूजा. यह देखा जा रहा है की सभी कामों की शुरुवात बहुत ही तेज़ी से करने के पीछे है. इस सब के पीछे २०१९ में होने वाले चुनाव के लिए ये सभी भाग दौड़ दिखाई दे रही है. शहर प्रमुख का मानना है की शहादा का विकास यही हमारा विकास है. इन सब में सांसद डॉ. हिना गावित अपने २०१९ के चुनाव के लिए तयारी करती नज़र आरही है.

 

क्या हो रहें है काम? और कहा हो रहा है खर्चा?

नगरपरिषद में चल रहे सारे काम योजनाओं से जुड़े हुए है. कुछ काम जो हो चुके है उनमे, महाराष्ट्र सुवर्ण जयंती योजना के तहत अमरधाम क्षेत्र के लगभग ७२ लाख ६७ हजार रुपयों का कोंक्रेट काम, प्रभाग ११ स्वीपर कॉलोनी में अन्नाभाऊ साठे दलित वस्ति सुधार योजना के तहत १३ लाख २६ हजार रुपयों का कोंक्रेट काम, प्रभाघ ८ में अब्दुल हमिद चौक रस्तेका महाराष्ट्र सुवर्ण जयंती योजना के तहत ५२ लाख ५८ हजार रुपयोंका कोंक्रेट काम. प्रभाग ८ में आदिवासी समशान भूमि के आस पास रस्ता अनुदान के तहत १४ लाख ७५ हजार रुपयोंका कोंक्रेट काम.

 

कौन था उपस्थित और किसके हांथो से हुई पूजा?

विभिन्न योजनाओं के अंतर्गत शहादा नगरपरिषद की तरफ से चार जगह हुई सांसद डॉ. हिना गावित के हांथो से हुई पूजा. इस वक़्त कार्यक्रम में विधायक डॉ. विजयकुमार गावित, शहर प्रमुख मोतीलाल पाटिल, जिला परिषद् के सदस्य अभिजित पाटिल, भाजपा के वरिष्ठ नेता और समाज सेवक कांतिलाल टाटिया, मुख्य अधिकारी राहुल वाघ, नगर सेवक संदीप पाटिल, हेमलता शितोले, अशोक मुकरंदे, रियाज कुरेशी, जितेंद्र जमदाले आदि उपस्थित थे.

 

जल्द ही हम कोशिश करेंगे की डॉ हिना गावित के कार्यकाल में नंदुरबार जिले में क्या बदलाव आया ? और किसतरह की उन्नति नंदुरबार जिला या उसके इलाके की हुई है.

 

और इसी तरह की जानकारी पाने के लिए फॉलो करे हमारा Instagram account – sachjaniye.com

One thought on “सांसद डॉ. हिना गावित के हांथो से शाहादा में हुई सड़क काम की पूजा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *